कपिल के शो पर बिपाशा-करण की धमाचौकड़ी........
कपिल के शो पर बिपाशा-करण की धमाचौकड़ी........
Share:

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि जिस तरह से कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' शो के बंद हो जाने के बाद दर्शकों को कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो का बेसब्री से इंतजार था. उसके बाद से ही कपिल का यह शो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है.

अब सुनने में आ रहा है की कपिल के इस शो पर अब हमे बॉलीवुड की नई नवेली शादीशुदा जोड़ी करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु नजर आए है. अभिनेत्री बिपाशा व उनके पति करण सिंह ग्रोवर कपिल के शो के सेट पर पहुंचे. इस दौरान सेट को फूलों से सजाया गया और उनके वेडिंग मोमेंट्स को रीक्रिएट किया गया। यह पहला मौका था, जब बिपाशा और करण शादी के बाद मीडिया से रूबरू हुए। दोनों ने यहां शादी के बाद के एक्सपीरियंस शेयर किए.

अभिनेत्री बिपाशा और करण की मानें तो वे घूमे बहुत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में वे लंबे हनीमून पर जाएंगे। बिपाशा ने बताया कि करण बहुत अच्छा गाना गाते हैं और शादी में उन्होंने उनके लिए तीन गाने गाए थे। बिपाशा के मुताबिक, उन्होंने अपने नाम के आगे सिंह ग्रोवर लगा लिया है। यानी कि अब वे बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर कहलाएंगी। वैसे भी देखा जाए तो बिपाशा व करण अपनी शादी के बाद पहली बार कपिल के इस शो पर नजर आने वाले है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -