BB13 : घर में वापस पारस छाबड़ा ने मारी एंट्री, कहा-रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया...
BB13 : घर में वापस पारस छाबड़ा ने मारी एंट्री, कहा-रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया...
Share:

सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले पारस छाबड़ा को इलाज के बाद सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां से वो घरवालों की सारी एक्टिविटी पर नज़र रख रहे थे. पारस छाबड़ा जल्द ही मुख्य घर में वापस आने वाले हैं जहां वो सभी घरवालों के सामने सबकी पोल खोलने वाले हैं. पारस छाबड़ा ने अरहान खान पर भी निशाना साधा है जिससे रश्मि देसाई शॉक होने वाली हैं.

भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत

सोशल मीडिया पर हाल ही में बिग बॉस के पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा ने घर में दोबारा एंट्री मार ली है. दिखाया गया है कि जब पारस के आने पर विशाल आदित्य उनसे गले मिलने की कोशिश करते हैं तो पारस उन्हें दूर करते हुए कहते हैं, तू दूर रह पता नहीं कब मेरी पीठ पर छुरा घोंप दे. पारस का रवैया देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

इसके अलावा पारस विशाल से कहते हैं, माही माही माही तेरा कन्सर्न सिर्फ पप्पियों और झप्पियों तक ही है. ये सुनकर विशाल आदित्य सिंह भी भड़क जाते हैं और कहते हैं, ये पप्पियों झप्पियों वाली बात अपने तक ही रख.पारस छाबड़ा अरहान खान की पोल खोलते हुए सबके सामने कहते हैं, रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया था वो रोड पर आ गई थी, और आज जो रश्मि यहां पर है वो अरहान के वजह से हो. इस बात को सुनकर रश्मि देसाई काफी शॉक हो जाती हैं.

बिग बॉस हाउस में लौटे पारस छाबड़ा, घरवालों की लगाई क्लास

बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद

सामने आई 'नजर' फेम सोन्या अयोध्या की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -