BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की निजी ज़िंदगी से जुडी बाते आयी सामने
BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की निजी ज़िंदगी से जुडी बाते आयी सामने
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई झगड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों का रोमांटिक वीडियो शो में दिखाया जा रहा है जिसने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था। परन्तु फिर अब शो में दोनों के बीच कड़वाहट बरकरार है। बीते दिन एपिसोड में रश्मि और सिद्धार्थ से जुड़ी कुछ निजी बातें सुनने को मिली हैं।

पिछले  दिन शो में दिखाया गया कि रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ विकास फाटक के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बातें हो रही थीं। भाऊ रश्मि से कहते हैं कि बहुत गंदा सुनाया सलमान ने सिद्धार्थ को जिसपर रश्मि के कहती हैं बहुत फेक है,बहुत गंदा है, मैंने कैसे काम किया है मैं जानती हूं, मेरी मजबूरी थी। आगे भाऊ कहते हैं, ये जो ऐसी हरकतें करते हैं बाहर कौन काम देगा इसे, करियर अपने हाथ से खराब कर रहा है, मैंने सुना है कि ये सुधार विकास केंद्र में था दो साल, ये कुछ लेता था इसके वजह से, नफरत हो गई है मुझे इससे, इसके बाद रश्मि कहती हैं, घिन आती है मुझे इससे, वहां  सबको डांट पड़ रही थी और ये हंस रहा था, मेरा इतना सीरियस मेटर था  फिर भी हंस रहा था।

 

 

शो में अरहान खान ने भी रश्मि देसाई से जुड़ी एक बात कही है। अरहान ने बताया कि एक समय रश्मि देसाई के अकाउंट में ज़ीरो बैलेंस था जो उन्होंने अरहान खान को दिखाया था। आगे अरहान ने बताया कि वो रोड पर आ चुकी थीं, और उन्होंने रश्मि को सपोर्ट करके उन्हें यहां तक लाने की कोशिश की है। अरहान ने बताया कि वो उनसे मिलने से पहले पूरी तरह बैंक्रप्ट हो चुकी थीं। इससे पहले भी पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला के रिहेब जाने की बात की थी। पारस ने बताया था कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का ड्राइवर एक ही था जिससे उन्हें पता चला कि सिद्धार्थ दो सालों तक सुधार केंद्र में रह चुके हैं। आपको बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को बीते दिन बिग बॉस के सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है जहां से दोनों घरवालों पर नज़र रखे हुए हैं। जल्द ही दोनों की शो में वापसी होगी।

 

रांझणा सॉन्ग का टीजर रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अनिता हस्सनंदनी के हॉट वीडियो ने किया मदहोश, बोल्डनश को देखकर फैंस का जिगर हुआ छलनी

मृणाल ठाकुर ने शेयर किया सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -