BB13 : पारस ने शादी के लिए किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड आकांशा ने कर दिया था इंकार
BB13 : पारस ने शादी के लिए किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड आकांशा ने कर दिया था इंकार
Share:

 टेलीविज़न का सबसे अधिक प्रचलित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही कई सारे ट्विस्ट और हाई वॉल्टेज़ ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां अधिकतर कंटेस्टेंट्स अपनी लड़ाई के कारण चर्चा में हैं वहीं दूसरी ओर पारस छाबड़ा अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में हैं। अभी हाल ही में खबर आई है कि पारस छाबड़ा बिग बॉस से निकलने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते थे, मगर आकांक्षा ने इसपर रोक लगा दी है। 

वही शो में इन दिनों माहिरा और पारस के बीच नज़दीकियां बढ़ती चली जा रही हैं, जिन्हें देखकर गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी काफी जयादा नाराज़ हैं। अभी हाल ही में आकांक्षा पुरी ने साल 2020 में पारस से शादी करने पर कहा, शायद, देखते हैं, कुछ कह नहीं सकते, मैं बस उनके बिग बॉस के घर से वापस आने का इंतज़ार कर रही हूं, बहुत सारी ऐसी बाते हैं जो मुझे उनसे क्लियर करनी है। इसके अलावा  आगे उन्होंने कहा, अगर मैं घर के अंदर जाकर उनसे पूछूंगी तो वो सही जवाब नहीं देंगे क्योंकि वो गेम में हैं, इसलिए में इंतज़ार कर रही हूं, मैं हर बात के लिए तैयार हूं, हमारे कुछ प्लान थे|

आखिरी बातचीत में पारस जल्द शादी करने के लिए काफी उत्सुक था, उसने कहा था जल्द हमें देर नहीं करना चाहिए, लेकिन मैंने कहा था कि तुम पहले बाहर आ जाओ, फिर बात करेंगे, मुझे लगता है ये उनका टाइम है, इन सब का इंतज़ार किया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पारस ने शो की शुरुआत में कहा था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन वो इमोशनली ब्लैकमेल करके रिलेशन बचाती रहती हैं। इसपर जब आकांक्षा ने शो में आकर कहा था कि ये दोनों की प्लानिंग थी कि पारस घर में लड़कियों से कनेक्शन बनाएं। फिलहाल अब जब पारस माहिरा के करीब जा रहे हैं, तो इससे आकांक्षा काफी नाराज़ हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akanksha Puri (@akanksha8000) on

इस डिजिटल प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे हिना खान और कुशल टंडन

BB13: ये तीन कंटेस्टेंट ने सबके सामने करवाई बेइज्जती, घर की सारे हदें की पार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मंडप में दूल्हा बदला देख नायरा के उड़े होश, अधूरी रह जाएंगी कार्तिक की प्रेमकहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -