Bigg Boss 13: बिना कैप्टन और लग्ज़री बजट के, रश्मि और देवोलीना ने बताया कैसे गुजरेगा हफ्ता
Bigg Boss 13: बिना कैप्टन और लग्ज़री बजट के, रश्मि और देवोलीना ने बताया कैसे गुजरेगा हफ्ता
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस सीज़न सभी काफी एग्रेशन के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। अपने एग्रेसिव व्यवहार के कारण इस सप्ताह घरवालों को लग्ज़री बजट नहीं दिया गया है, इसके साथ ही बिग बॉस ने भी सभी को जमकर डांट लगाई है।

फिलहाल में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो सामने आई है, जिसमे दिखाया गया है कि घर में कोई कैप्टन नहीं होने कि स्थिती में घर को कैसे चलाया जा सकता है। शो में दिखाया जा रहा है कि देवो रश्मि से कह रही हैं कि वो इस हफ्ते भी केवल किचन ड्यूटी ही करने वाली हैं। इसके बाद में दोनों ने शो के बाकी सदस्यों पर भी चर्चा की है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार बता दें कि कैप्टेंसी को देने के लिए सभी घरवालों से टास्क करवाया गया था जिसके तहत चार दावेदार, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़, विशाल आदित्य और देवोलीना का नाम सामने लाया गया था। परन्तु क्योंकि दिन के समय सोते हुए पाए जाने के वजह से बिग बॉस ने इन सभी की दावेदारी वापस ले ली है। की गई लापरवाही का परिणाम देते हुए बिग बॉस ने जो किया है उससे इस हफ्ते कोई भी कैप्टन नहीं बन सकता है।

पिछले दिन बिग बॉस ने सभी घरवालों को लग्ज़री बजट टास्क दिया था जिसके तहत विशाल आदित्य और अरहान खान ने टास्क में घर बनाने वाले सांचे ही तोड़ दिए थे। हालाँकि बिग बॉस ने गुस्से में आकर टास्क रद्द कर दिया था। फिलहाल इस हफ्ते देखना ये होगा कि कैप्टन की जिम्मेदारिया लेने पर क्यो असर पड़ सकता है। बिग बॉस द्वारा सभी प्रतिभागियों को मौका देते हुए कहा कि घरवाले लग्ज़री बजट में से वो कोई एक सामान रख सकते हैं।

इस पूरा हफ्ते देखते हुए फिलहाल बिग बॉस ने आपसी सहतमि से ऐसे सदस्यों के नामों का चुनाव करने को कहा जिन्हें वो खुद जैल का हकदार मानते हैं। सभी घरवालों ने पारस और माहिरा को जेल भेजा दिया है।

यहॉं देखे वीडियों 

https://www.instagram.com/tv/B44tnXUA45I/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस 13: घर के सभी सदस्य हुए नॉमिनेशन का शिकार, कौन होगा घर के बाहर

अनु मलिक के ओपन लेटर को पढ़कर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'मलिक कोर्ट जाओ...'

नच बलिए की इस अभिनेत्री ने जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -