लव त्यागी को सपोर्ट करने के लिए फैंस ने अपनाया ये नया तरीका
लव त्यागी को सपोर्ट करने के लिए फैंस ने अपनाया ये नया तरीका
Share:

बिगबॉस सीजन 11 के सभी कंटेस्टेंट हंगामा मचाने में सबसे आगे है. पूरा सीजन ही तुफानो से भरा था. बिगबॉस के घर में कब क्या हो जाये किसी को पता नहीं होता है. यहाँ हर दिन नए-नए हंगामे देखने को मिलते है. खासकर अगर वीकेंड का वार या एलिमिनेशन राउंड की ही बात करे तो इस दिन तो कुछ ज्यादा ही हंगामे और कंटेस्टेंट के ड्रामे देखने को मिलते है. इस शनिवार ही घर से प्रियांक शर्मा बेघर हो गए है.

लेकिन अगर बिगबॉस के घर में किसी ऐसे कंटेस्टेंट की बात की जाए जो शांत भी हो सभी हंगामा से दूर भी रहते है तो वो है लव त्यागी. शुरुआत से ही लव को जनता का खूब सपोर्ट और प्यार मिला है. नतीजन अब भी वो घर में सेफ बने हुए है. लव त्यागी का सच्चा और शांत स्वभाव ही उन्हें इतनी आगे तक लेकर आया है और खास बात तो ये है कि अब भी लव को जनता का खूब प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. अब तो लव के फैंस उन्हें ज्यादा वोट दिलवाने के लिए सड़को पर रैली भी निकाल रहे है.

जी हाँ... लव त्यागी समाज के लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए गली-गली में रैली निकालकर सभी से वोट की अपील कर रहे है. इस वीडियो में आप भी देख सकते है किस तरह लोग लव के सपोर्ट में सड़को पर रैली निकाल रहे है.

 

'तेनाली रामा' की शारदा ने इस जन्मदिन पर की फोटो शेयर

नए साल में 'जीजाजी..' का है सभी को इंतज़ार

नए साल का जश्न इस खुबसूरत जगह पर मना रही हैं 'गोपी बहु'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -