अंगूरी भाभी बोली, जल्द आ रही हूँ......

May 29 2016 03:30 PM
अंगूरी भाभी बोली, जल्द आ रही हूँ......

‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे ने अपना ध्यान काम पर लगाने का मन बना लिया है. सुनने में आया है कि शिल्पा ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है| बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस बार वे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो वे एक पॉपुलर वेब सीरीज के एक एपिसोड में दिखाई देंगी, जो टीवी के कैरेक्टर्स के सटायरिकल स्पूफ पर बेस्ड है। अधिकारी ब्रदर्स के प्रोडक्शन में बन यह सीरीज चैट शो की तरह होगी। अपनी एक बातचीत के दौरान शिल्पा शिंदे ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे वेब सीरीज में नजर आएंगी।

शिल्पा ने कहा कि "जी हां, मैंने एक कॉमेडी वेब सीरीज के लिए शूट किया है। लेकिन इसका भाभीजी से कोई कनेक्शन नहीं है। इस एपिसोड में ऑडियंस को शिल्पा का रियल अवतार देखने को मिलेगा। मैं अपने कैरेक्टर को रिवील नहीं कर सकती। क्योंकि यह मेरा फैन्स के लिए सरप्राइज है।"

गौरतलब है कि टीवी शो भाभीजी घर पर हैं से शिल्पा अलग हो गई थी. उन्होंने प्रोड्यूसर पर मानसिक यातना का आरोप लगाया था. अनुबंध तोड़ने पर शिल्पा शिंदे पर सिंटा, एफडब्ल्यूआईसीई और आईएफटीपीसी की ओर से कार्यवाही की जाने की बात कही गई थी. दूसरी ऐक्ट्रेस को यह रोल दे दिया गया. यह मामला अब कोर्ट में है| शिल्पा ने अपना बकाया पैसा नहीं मिलने की शिकायत भी की, वहीं बेनिफर कोहली का कहना है कि वो शिल्पा को पूरा बकाया पैसा दे चुकी है. कहीं कुछ बाकी नहीं है|