2019 के लोकसभा चुनाव से ऐसी उम्मीद कर रहे हैं यह टीवी स्टार्स
2019 के लोकसभा चुनाव से ऐसी उम्मीद कर रहे हैं यह टीवी स्टार्स
Share:

आप सभी को बता दें कि अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव से पहले टेलीविजन कलाकार मोहित मलिक, रोहिताश गौड़ और सारा खान को उम्मीद है कि नई सरकार भ्रष्टाचार और महिलाओं के खिलाफ अपराधों से लड़ाई लड़ेगी. जी हाँ, सभी कलाकारों ने अपने मन की बातों को बताया है. हाल ही में 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के अभिनेता मोहित मलिक ने कहा, "मुझे आशा है कि सुविधाओं से वंचित लोगों के लिए बेहतर बुनियादी सुविधाएं और रोजगार और सभी के लिए अधिक अवसर देखने को मिलेंगे. मैं देश में यात्रा के लिए विभिन्न तटीय बंदरगाह पसंद करूंगा. उदाहरण के लिए ट्रैफिक जाम से बचने के लिए वर्सोवा से बांद्रा तक नौकासेवा. मुझे यह शहर (मुंबई) बहुत पसंद है, लेकिन यातायात ही एकमात्र ऐसी चीज है, जो हमारे नियंत्रण में नहीं है और मैं जानता हूं कि यह आगे भी बढ़ता रहेगा." वहीं आगे बाते करते हुए उन्होंने कहा, "इसलिए जल जैसे परिवहन के अन्य साधन से मदद मिल सकती है."

आप सभी को बता दें कि इस मामले में अभिनेत्री सारा खान को लगता है कि चुनाव एक देश में नागरिकों और राजनेताओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण समय है. और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम किसी को बहुत ही उम्मीदों और अपेक्षाओं से वोट करते हैं. मैं समझती हूं कि सभी चीजों को निपटाने के लिए समय और प्रक्रिया की जरूरत होती है. हम नागरिकों को जोश रखने की जरूरत है."वह शिक्षा और महिलाओं के लिए सम्मान के बीच एक संबंध देखती हैं. 'सपना बाबुल का..बिदाई' फेम सारा महिलाओं के खिलाफ जारी हिंसा के विरुद्ध कार्रवाई भी चाहती हैं.''

वहीं 'भाभी जी घर पर है' शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे अभिनेता रोहिताश गौड़ ने कहा कि, ''कुछ वर्षो में देश की न्यायिक प्रणाली विकसित हुई है, लेकिन हम कहीं न कहीं सामान्य रूप में महिलाओं को इंसाफ दिलाने में विफल साबित हुए हैं.'' इसी के साथ 'मैं भी अर्धांगिनी' के अभिनेता अविनाश सचदेव ने एक बेहतर भारत के लिए प्रार्थना की है और बातें की है.

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -