सगाई के बाद पार्टी में रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आईं मोहिना कुमारी
सगाई के बाद पार्टी में रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आईं मोहिना कुमारी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि शनिवार की शाम को स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की 'कीर्ती' यानी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने सुयश रावत से सगाई कर ली है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों की ये सगाई गोवा के रिजॉर्ट में हुई है और सगाई के दूसरे दिन भी दोनों ने जमकर पार्टी की और उस दौरान मोहिना नीले रंग की सुंदर साड़ी में नजर आईं.

जी हाँ, वहीं दोनों की सगाई में दोनों के घरवालें और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे जिनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. मोहिना की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं बीते कल की पार्टी में मोहिना रॉयल ब्लू कलर की बनारसी साड़ी में नजर आईं और उन्होंने लाइट ज्वैलिरी भी कैरी की हुई थी.

उस दौरान उनके मंगेतर सुयश रावत पीच कलर की शेरवानी में नजर आए और मोहिना के मुताबिक उनके मंगेतर सुयश राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वह सोशल वर्क में काफी एक्टिव हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले मोहिना और सुयश का रोका हुआ था और दोनों की कई तस्वीरें सामने आई थी. मोहिना रियल लाइफ में एक राजकुमारी हैं और मोहिना और सुयश इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार बीते दिनों बात करते हुए मोहिना ने कहा- ''हां मै जल्द ही शादी करने वाली हूं. मैं जानती हूं कि इसके लिए आने वाले दो महीनों में मुझे लंबा ब्रेक लेना होगा. लेकिन, फिलहाल मैं अपने काम में ध्यान दे रही हूं.''

पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी

शशि थरूर की शिकायत पर रिपब्लिक के खिलाफ दर्ज होगा केस, अदालत ने दिए निर्देश

शो छोड़ने के बाद भी नहीं टूटी इन अभिनेत्रियों की दोस्ती, तस्वीरें है सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -