जेनिफर विंगेट से लेकर रश्मि देसाई तक तलाकशुदा हैं ये अभिनेत्रियां
जेनिफर विंगेट से लेकर रश्मि देसाई तक तलाकशुदा हैं ये अभिनेत्रियां
Share:

'दिल से दिल तक' टीवी शो में नजर आने वाली रश्मि देसाई को दर्शक काफी पसंद करते हैं. रश्मि के कई फैंस हैं जो उनकी एक झलक के पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में कई लोगों को लगता हैं कि रश्मि सिंगल हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि शादी कर चुकी हैं और उनका तलाक भी हो चुका हैं.

जी हाँ, रश्मि देसाई ने टीवी एक्टर Nandish Singh से साल 2012 में शादी की थी और उसके बाद साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. रश्मि के अलावा टीवी की और भी ऐसी ही कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हे दर्शक सिंगल समझते हैं लेकिन वे शादीशुदा हैं, और तलाक भी ले चुकी हैं.

जूही परमार - टीवी पर कुमकुम नाम से फेमस हुई जूही को आप सभी जानते ही होंगे. जूही बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और इन्होने कई टीवी शोज़ में काम किया हैं. जूही ने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी लेकिन अब वे उनसे तलाक ले चुकी हैं.

श्वेता मुंशी - टीवी एक्ट्रेस श्वेता के बहुत सारे फैंस हैं और सभी को ये लगता हैं कि ये सिंगल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता Ratikant Behera से शादी की थी और उसके बाद उनका तलाक हो गया.

Dipika Kakar - दीपिका टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और इन्हे सिमर नाम से पहचाना जाता हैं. दीपिका ने हाल ही में शोएब इब्राहिम से शादी की हैं लेकिन उसके पहले वे Raunak Mehta से शादी कर चुकी थीं और तलाकशुदा थीं.

दलजीत कौर - टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस दलजीत को भी दर्शक सिंगल समझते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि दलजीत ने Shaleen Bhanot से शादी की थीं और अब वे तलाकशुदा हैं.

जेनिफर विंगेट - टीवी की सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के बारे में सभी जानते हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता हैं कि वे तलाकशुदा हैं. इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं.

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

आज लांच हो रहा Xiaomi Mi MIX 2S, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

कपड़े उतारने के बाद भी फेमस नहीं हुई ये टीवी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -