टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस तोड़ने में जुटी अपनी बहू वाली इमेज
टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस तोड़ने में जुटी अपनी बहू वाली इमेज
Share:

टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस है जो खुद को एक संस्कारी बहू के रूप में स्थापित कर चुकी है. दरअसल इन एक्ट्रेस के द्वारा निभाई गई बहू की भूमिका को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि वह उन्हें इसी रूप में देखना चाहते है. जबकि एक्ट्रेस इस छवि को तोड़ने के लिए अपने रोल्स के साथ कई एक्सपेरिमेंट करती नजर आई हैं. आज हम आपको बताने जा रहे है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो बहू की छवि से बाहर आने की कोशिश में जुटी हुई है.

सबसे पहले हम बात करते है टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा के बारे में जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है. निया ने मशहूर शो 'जमाई राजा' में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. लेकिन वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में काम करने दौरान उनकी बोल्डनेस देखने को मिली.

वहीं सीरियल 'कबूल है' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति का 'तन्हाइयां' वेब सीरीज में काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला. इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर सोनी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' में पूजा के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद शमा ने डिजिटल प्लैटफॉर्म में भी काम किया.

इस दौरान शमा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला. आगे इस लिस्ट में नाम है अभिनेत्री संजीदा शैख़ का जो सीरियल 'इश्क का रंग सफ़ेद' में धानी के किरदार में दिखाई दी थी. संजीदा ने विक्रम भट्ट की हॉरर वेब सीरीज 'गहराइयां' में कई बोल्ड सीन दिए.

ये भी पढ़े

शादी को लेकर 'इश्क में मरजावां' की एक्ट्रेस का बड़ा बयान

एक और टीवी स्टार बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार

इस हैंडसम बिजनेसमैन की पत्नी है 'अंगूरी भाभी'

B'DAY SPECIAL : टीवी की इस स्टार ने गुपचुप तरीके से की थी शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -