संस्कारी से क्यूट बनते ही यह एक्ट्रेस खा चुकीं हैं गालियां
संस्कारी से क्यूट बनते ही यह एक्ट्रेस खा चुकीं हैं गालियां
Share:

आप सभी ने अक्सर ही टीवी पर मासूम किरदार निभाने वाले अभिनेत्रियों को देखा होगा लेकिन केवल टीवी पर क्योंकि रियल लाइफ की उनकी पहचान अलग है और वह रियल लाइफ में बहुत हॉट, बोल्ड और सेक्सी हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी पर संस्कारी अवतार दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया लेकिन रियल लाइफ में बिकिनी पहनकर ट्रोल हो गेन और सभी के द्वारा अपशब्द सुने. आइए जानते हैं.

1) आकांक्षा पुरी - आप सभी ने आकांक्षा पुरी को आपने सिया के राम की सीरीज में देखा होगा. आकांक्षा पुरी अपने रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं और देखा जाए तो आकांक्षा पुरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, जिसके कारण उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस मौजूद है. सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं लेकिन जब उन्होंने हॉट अवतार दिखाया था ट्रोल हो गईं थीं.

2) दलजीत कौर - इन्हे आप सभी ने अक्सर ही संस्कारी अंदाज में देखा होगा लेकिन यह भी अपनी बोल्डनेस दिखा चुकीं हैं और इन्होने जब बोल्डनेस दिखाई थी तो इनके सामने कोई टिका नहीं लेकिन लोगों ने इनकी क्लास लगा दी थी.

3) मौनी रॉय - टीवी शो "देवों के देव महादेव" में पार्वती बनने वाली,मौनी रॉय अब बहुत हॉट दिखती हैं. मौनी रॉय टीवी सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री है इन्होने नागिन बनकर लाखो दिल अपने नाम किए थे. मौनी रॉय अपने रियल लाइफ में काफी ज्यादा स्टाइलिस और हॉट हैं लेकिन जब पहली बार इन्होने हॉटनेस दिखाई थी तो ट्रोल हो गईं थीं.

जसलीन के पहले इस लड़की से संबंध बनाना चाहते थे जलोटा लेकिन जसलीन हो गई प्रेग्नेंट

मन ही मन इन्हे अपना पति मान बैठीं हैं एकता कपूर

सऊदी में एक महिला ने शाम का बुलेटिन जारी कर रचा इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -