करण जौहर को मिली SOFTY 2 की दूसरी हीरोइन
करण जौहर को मिली SOFTY 2 की दूसरी हीरोइन
Share:

करण जौहर की टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है. साल 2012 में आयी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का यह फिल्म सीक्वल है . माना जा रहा है कि इसमें भी पिछली फिल्म के जैसा लव ट्राएंगल होगा.पिछले बार जहां दो लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है. वहीं, इस फिल्म में दो लड़कियों को एक ही लड़के से aप्यार होगा. फिल्म के तीन लीड एक्टर्स में से दो के नाम-टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे का खुलासा पहले ही हो चुका है। अब फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस का नाम भी पता चल चुका है.

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की दूसरी हीरोईन का नाम है तारा सुतारिया. जो डिजनी के दो शो-'स्वीट लाइफ और करण एंड कबीर' और 'ओए जस्सी' में नजर आ चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा वह सिंगिंग और डांसिंग में भी नाम कमा चुकी हैं.


तारा सुतारिया सात साल की उम्र से गाना गा रही हैं. फिल्म 'तारे जमीं पर' और 'गुजारिश' में भी उन्होंने गाना गाया है। 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के अनुसार तारा ने क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस फॉर्म्स और लैटिन अमेरिकन डांस की भी ट्रेनिंग ली है.उन्होंने 'द स्कूल ऑफ क्लासिकल बैले एंड वेस्टर्न डांस', 'रॉयल एकैडमी ऑफ डांस, लंदन' और 'इंपीरियल सोसाइटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिग' से ट्रेनिंग ली है.

खबर है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया भट्ट की भी गेस्ट अपीयरेंस होगी. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म की दोनों हीरोइनों को चुनने के लिए फिल्म मेकर्स ने कुल 800 लड़कियों का ऑडिशन लिया. ऑडिशन में करण जौहर और पुनीत मल्होत्रा के साथ टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे.

बेजोड़ नेतृत्व क्षमता के धनि अमित शाह को जानिए करीब से

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज

फोटोस में दिखा मीरा का बेबी बम्प

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -