फिर पहले जैसी खुशनुमा हो गई श्वेता तिवारी की ज़िंदगी, पोस्ट की तस्वीर
फिर पहले जैसी खुशनुमा हो गई श्वेता तिवारी की ज़िंदगी, पोस्ट की तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने इसी महीने की शुरुआत में अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ अपनी 19 साल बेटी पलक को अपमानित करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था जिसके कारण वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं. वहीं उस दौरान इंटरनेट पर हर तरफ उनसे जुड़ी खबरों ने समा बाँध दिया था. ऐसे में उस समय अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी तनाव में थीं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो वह ख़ुशी में झूम रहीं हैं. जी हाँ, उस घटना के कुछ हफ्तों के बाद अभिनेत्री की जिंदगी सामान्य हो गई है जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

हाल ही में श्वेता ने एक बेहतरीन तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपने हाथ में एक किताब के साथ कॉफी और सैंडविच का आनंद ले रही हैं. वहीं इस तस्वीर में अभिनेत्री के चेहरे की खुशी को देखकर उनके मिजाज का अनुमान लगा सकते हैं. बीते दिनों ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने सह-कलाकार और अच्छे दोस्त करणवीर बोहरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं जिसकी तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. वहीं अगर अभिनव कोहली को मद्देनजर रखा जाए तो उस पूरी घटना के बाद श्वेता का यह पहला सोशल मीडिया पोस्ट है जो तेजी से वायरल भी हो रहा है.

आप सभी को बता दें श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए और 11 अगस्त, 2019 को अपनी 19 साल बेटी पलक को परेशान करने का आरोप लगाया. वहीं अभिनेत्री ने समता नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है.

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

इस वजह से गोविंदा का भांजा होकर भी फ़िल्में छोड़ टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं कृष्णा

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -