इश्कबाज़ की पॉपुलर बहु गौरी है बहुत ही स्टाइलिश
इश्कबाज़ की पॉपुलर बहु गौरी है बहुत ही स्टाइलिश
Share:

टीवी की कई हॉट एक्ट्रेस है जो टीवी के शोज में सिम्पल लुक्स में नजर आती है लेकिन रियल लाइफ में काफी बोल्ड होती है। ऐसी ही है टीवी शो 'Ishqbaaz' की पॉप्युलर बहू Gauri यानि Shrenu Parikh. जी हाँ shrenu अक्सर ही हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ जाती है और अपनी तस्वीरों से हॉटनेस बिखेर देती है।

टीवी पर ये अक्सर ही सिम्पल लुक्स में नजर आती है वहीं बात करने उनकी रियल लाइफ की तो उसमे वे काफी बोल्ड और हॉट नजर आती है और इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव मिल जाती है। आपक्लो बता दें की इंस्टाग्राम पर इनके 569k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है। इंस्टाग्राम पर ये आए दिन नई और सेक्सी फोटोज अपलोड करती है।

आपको बता दें की इनके पास लहंगों का कलेक्शन बहुत ही उम्दा है ये फैमिली वेडिंग्स, प्रमोशनल इवेंट्स सभी जगह अधिकतर लहंगो में नजर आती है।

ये पॉम-पॉम और ऑक्सीडाइज़्ड जूलरी लेना पसंद करती है और उन्ही को पहने हुए नजर आती है। ये अभी कुछ समय पहले ही ब्लैक ड्रेस में नजर आई थी और उस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था When you can’t climb up the steps life offers you, sit down and think about how colourful your dreams are just like my shoes here Wonderful shoes by @stylecaboodle

'ना बोले तुम..' की एक्ट्रेस पति के साथ कर रही रोमांटिक टाइम एन्जॉय

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाह रही हैं एशिया की सेक्सिएस्ट वुमन

फिर से बेहद बोल्ड हुई साक्षी चोपड़ा, शेयर की न्यूड फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -