करियर के लिए अपनी सगाई तोड़ चुकी है यह एक्ट्रेस
करियर के लिए अपनी सगाई तोड़ चुकी है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर के लिए अपनी शादी को दांव पर लगा दिया, वहीं कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के लिए अपना करियर छोड़ दिया. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने करियर के लिए अपनी शादी के प्र्ताव को ठुकरा दिया. जी हाँ, हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह है टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या. श्रद्धा देखते ही देखते काफी मशहूर हो चुकीं हैं लेकिन आज भी कई ऐसी बातें इनसे जुड़ी हुईं हैं जिनसे आप अनजान होंगे.

 

आप सभी को बता दें कि श्रद्धा इस समय ज़ी टीवी पर प्रसारित "कुंडली भाग्य" में प्रीता अरोरा के रोल में नज़र आरही है और यह शो खूब पॉपुलर शो है. ऐसे में आए दिन शो की टीआरपी बढ़ रही है और शो हिट होता जा रहा है. यह शो श्रद्धा और करण की जोड़ी पर बना है और दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे है. इस समय लोगो का कहना है की इनकी जोड़ी ही ऐसी है जिससे शो देखा जा सकता है वरना शो की कहानी में कोई ट्वीस्ट एंड टर्न नहींहै.

 

आप सभी को यह भी बता दें कि श्रद्धा के असल जीवन में एक बड़े बिजनेसमैन जयंत से साल 2018 में बड़ी ही धूम धाम से सगाई की थी, लेकिन सगाई के बाद जयंत ने श्रद्धा से शर्त रखी की वो अपना टीवी करियर छोड़ दे तो ही वह श्रद्धा से शादी करेंगे. ऐसे में श्रद्धा ने करियर को चुना और जयंत से अपनी सगाई तोड़ दी. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा आज के समय में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें

श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -