यह है एकलौती टीवी एक्ट्रेस जो केवल ब्रा में क्लिक करवाती है तस्वीरें!
यह है एकलौती टीवी एक्ट्रेस जो केवल ब्रा में क्लिक करवाती है तस्वीरें!
Share:

आए दिन कई मॉडल्स और एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रूमा शर्मा भी खूब हॉट हो रहीं हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में रुमा ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में रूमा शर्मा ने एक तस्वीर घोड़े के साथ शेयर की है और लिखा है A Man’s Money Will Never Excite An Independent Women . #major#throwback#throwbackthursday#argentina#travellover#rumasharma#actor#model#fashionblogger#fashionnova#travelblogger#luxurious

इसमें वह दिलकश ब्रा में पोज दे रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर साड़ी में शेयर कर उन्होंने लिखा है ruma_sharmaaShe’s The Kind Of Women You Loose While Chasing Others And Spend A Lifetime Finding A Replacement Jhumka - @studiobluefashionsSaree - @silksareestore PC - @flamingo.productions इसमें भी वह खूब आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि रुमा टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. आए दिन रूमा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर देती हैं और फैंस को मदहोश कर देती हैं.

आप फिलहाल इन फोटोज में देख सकते है रूमा शर्मा ने हॉटनेस की हदें पार कर दी है और वह साड़ी में भी सेक्सी ही लग रहीं हैं. वैसे रूमा टीवी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी भी न्यूड होने में नहीं शर्माती है बल्कि वो हर बार ही अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती है. रुमा इन दिनों भले ही किसी शो में दिखाई नहीं दे रहीं हैं लेकिन लगातार वह अपनी हॉटनेस के लिए चर्चाओं में बनी है.

सेक्सी अवतार दिखाकर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

शिल्पा शिंदे को मिलने वाली रेप की धमकी पर अर्शी खान ने कहा, -'मुझे लगता है कि..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -