'किन्नर बहू' ने अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मनाई शादी सालगिरह
'किन्नर बहू' ने अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मनाई शादी सालगिरह
Share:

दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 'सास बिना सुसराल' और 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' जैसे सीरियल मे काम किया है. उनकी शादी को एक साल पूरा हो गया. छोटे परदे पर 'किन्नर बहू' के नाम से फेमस हुई रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पिछले साल 21 जून को शिमला में शादी रचाई थी. बहुत ही अलग अंदाज मे खूबसूरत कपल ने शादी की पहली सालगिरह को मनाई है.

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलाइक ने पांच साल डेट करने के बाद शादी रचाई थी. पहली सालगिरह पर रुबीना ने अपनी और अभिनव की एक रेट्रो स्टाइल वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं, अभिनव ने सोशल मीडिया पर रुबीना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-1 year !".  बात करें रुबीना के ब्वॉयफ्रेंड अभिनव की तो वह फिल्म 'अक्सर 2' में नजर आ चुके हैं. साथ ही वो एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं. पिछले साल रुबीना दिलाइक ने शादी की रस्मों की कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर शेयर की थीं. फोटो में वह सफेद रंग के दुल्हन के लिबाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं रुबीना दिलाक ने शादी के कई वीडियो भी शेयर किए जिनमें वह ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के फेरे और जयमाला करती नजर आ रहे हैं.  आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक ने अपनी शादी शिमला में पहाड़ी रीति-रिवाज से की थी.

को-स्टार्स संग डिनर करने पहुंचे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसीन खान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रुबीना आजकल टीवी सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में विवियन दसेना के साथ दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री शो में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं. बता दें कि ये सीरियल टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक है. माना जा रहा था कि रुबीना और अभिनव स्टार प्लस के शो 'नच बलिये' में नजर आएंगे, लेकिन रुबीना ने इससे इनकार करते हुए कहा था कि वह अभी एक ही प्रोजेक्ट पर ध्यान देना चाहती है.दो साल पहले रुबीना और अभिनव बाली में छुट्टियां मनाने गए थे. उनकी इस ट्रिप की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 'संस्कारी बहू' की इमेज वाली इस एक्ट्रेस ने बिकनी में अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. रुबीना ने टीवी शो 'छोटी बहू' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा वह 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह' में भी नजर आ चुकी हैं.

खत्म हुआ दिशा वकानी का सफर, अब 'तारक मेहता...' में आएगी यह नयी एक्ट्रेस

जल्द ऑफ-एयर होंगे यह शोज, नाम सुनकर फैंस रह गए शॉक्ड

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -