43 की उम्र में टीवी की इस सास ने शेयर की बिकिनी फोटोज
43 की उम्र में टीवी की इस सास ने शेयर की बिकिनी फोटोज
Share:

90 के दौर की मशहूर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रितु शिवपुरी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों के कारण काफी सुर्खियों में चल रही हैं. आखिरी बार रितू टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं-3' में नजर आई थी. इस शो में रितू ने शिवानी तोमर की सौतेली माँ का किरदार निभाया था. रितू अक्सर ही नेगटिव किरदार निभाती हुई नजर आती हैं. इन दिनों रितू थाईलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. रितू ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते है रितू का काफी हॉट और सिज़लिंग लुक नजर आ रहा है. फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. रितू की उम्र 43 वर्ष है और इस उम्र में भी उनकी हॉटनेस बरक़रार है. रितू ने सफ़ेद रंग की फ्लोरल प्रिंट बिकिनी पहनी है जिसमे वो समुद्र किनारे पोज़ दें रही हैं.

वैसे इस उम्र में भी रितू बाकि की अभिनेत्रियों को हॉटनेस के मामले में कड़ी टक्कर दें रही हैं. पर्दे पर तो रितू सास और माँ के किरदारों में नजर आई हैं लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर इस बात का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि असल जिंदगी में वो कितनी हॉट हैं.

ब्लू लिपस्टिक के कारण ट्रोल हुई निया शर्मा, कहा- तुमसे अच्छी तो चुड़ैल दिखती हैं

शूटिंग छोड़कर बीच में ही भागने वाली थी ये टीवी एक्ट्रेस, अब कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

'ये है मोहब्बतें' की इशिता के पति जल्द ही बनने वाले हैं पापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -