इस एक्ट्रेस को देखते ही फैंस ने कहा- 'प्लास्टिक सर्जरी का कमाल', दिया मुंहतोड़ जवाब
इस एक्ट्रेस को देखते ही फैंस ने कहा- 'प्लास्टिक सर्जरी का कमाल', दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

आप सभी को याद होगा किकी चैलेंज जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है और सभी सेलेब्स इसे अपना रहे हैं. ऐसे में आप सभी देख रहे होंगे कि इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और कई स्टार्स अब तक ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे कि इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है.

वहीं इसमें शिवांगी जोशी से लेकर मलाइका अरोड़ा जैसी कई स्टार्स ने बीते दिनों ही इस चैलेंज को स्वीकारते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था और कई एक्ट्रेस और एक्टर्स इसके कारण ट्रोलर्स का शिकार भी हुए है. वहीं अब हाल ही में इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, हाल ही में पूजा ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी पुरानी और उनकी अब की तस्वीर शेयर की जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और लोगों ने कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

जी हाँ, आप खुद उनकी तस्वीरों पर किए जाने वाले कमेंट्स पढ़ सकते हैं. आपको बता दें कि पूजा लोगों द्वारा किए ऐसे कमेंट्स को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है जो वाकई में काफी दमदार है. हाल ही में पूजा ने फैन को रिप्लाई करते हुए कहा कि, 'वाह मुझे लगता है कि आप मुझे मुझसे भी ज्यादा जानती हैं. कृपया कुछ भी लिखने से पहले सोच लिया करिए. दुनिया में सभी लोग प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ही नहीं बदलते. सर्जरी के अलावा कई और तरीके भी हैं. लोग डाइटिंग, योगा और वर्कआउट के जरिए भी खुद को बदलते है इसलिए अगर आपको कुछ भी नहीं पता है तो लिखा मत करिए.'

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -