टीवी की पार्वती ने बिकनी में ढाया कहर
टीवी की पार्वती ने बिकनी में ढाया कहर
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर टीवी की हसीनाएं अपनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं, अब ऐसे में हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है कि देखते ही देखते वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हम बात कर रहे हैं महादेव सीरियल की पार्वती यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी कि जिन्होंने हाल ही में अपनी बिकनी पिक्चर्स के जरिए आग लगाई है.

आप सभी को बता दें कि पूजा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है और यह तस्वीरें उन्हीं के इस म्यूजिक वीडियो से उन्होंने शेयर की है. इन तस्वीरों में पूजा का हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब पूजा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हो. इसके पहले वह कई बार अपने हॉट अंदाज को दिखा चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. आपको बता दें कि फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों में अपना बिकनी अवतार दिखा रही हैं और पूजा ने पूल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं. एक तस्वीर में वह अपनी अपनी दोस्त के साथ दिख रही हैं.

आप सभी को यह तो पता ही होगा कि पूजा ने अपने करियर की शुरूआत 'कहानी हमारे मोहब्बत की' से की थी और इसके बाद पूजावह 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'दर्द सबको होता है', 'देव', 'देवों के देव महादेव' जैसे शोज में नजर आईं थीं. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से सगाई की है आप सभी को बता दें कि पिछले 9 सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और अब जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. फिलहाल यह तस्वीरें पूजा को पॉपुलर कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल

अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की

'कॉफी विद करण' में पहली जोड़ी बनेंगी रणबीर कपूर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -