होम क्वारंटाइन में पति के साथ खूब समय बिता रही है मोना सिंह

कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए भारत ने लॉकडाउन का सहारा लिया है। इसके साथ ही जिसके तहत सभी को होम क्वारंटाइन में रहने की अपील की जा रही हैं। वहीं इसी बीच टीवी की दुनिया की खूबसूरत अदाकारा मोना सिंह  की कुछ तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको समझ में आ जाएगा कि लॉकडाउन के फेज को मोना सिंह किस तरह एन्जॉय कर रही हैं।

टीवी की स्टार एक्ट्रेस मोना सिंह द्वारा शेयर तस्वीरें उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रही हैं। इसके अलावा होम क्वारंटाइन में रह रही मोना सिंह पति श्याम राजगोपालन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं मालूम हो कि अदाकार ने पति श्याम राजगोपालन से 27 द‍िसंबर 2020 को परिवार और कुछ खास लोगों के सामने धूमधाम से शादी की है। वहीं मोना और श्याम राजगोपालन की शादी की तस्वीरें उनके फैन्स ने काफी पसंद की थी|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मेंहदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी थी।जब तक मोना और श्याम राजगोपालन की शादी नहीं हुई तब तक अदाकारा अपने दुल्‍हे का नाम मीडिया को नहीं बताया और सस्‍पेंस बनाकर रखा था।इसके अलावा , मोना सिंह इनदिनों आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में वो अहम किरदार में नजर आने वाली है।

टीवी की इन हसिनायो ने पहली बिकनी, देखिये तस्वीरें

जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -