पोर्न मूवीज देखने की शौकीन है ये टीवी एक्ट्रेस
पोर्न मूवीज देखने की शौकीन है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्माअपने बयानों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में आ रही है. लगातार ही माहिका ऐसे बयान दे रही हैं जिनकी वजह से लोग उन्हें सुर्ख़ियों का विषय बनाए रख रहे है. आप सभी को बता दें कि माहिका ने कुछ समय पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने की बात कही थी और उसके बाद उन्होंने कहा कि वह अडल्ट इंडस्ट्री में जाने के लिए बेताब है. माहिका एक छोटे पर्दे की एक्ट्रेस है लेकिन उनके ख़्वाब बहुत बड़े-बड़े है. माहिका ने अब तक कई बोल्ड बयान दिए है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आई है.

माहिका अडल्ट स्टार डैनी डी के साथ रिलेशन बनाने को भी तैयार है वह चाहती है कि उनका डैनी डी के साथ रिलेशन बने. डैनी डी एक अडल्ट स्टार है जो माहिका के फेवरेट हैं और माहिका उन्हें सुपर हीरो मानती है. माहिका डैनी के साथ अडल्ट मूवीज में काम करने के लिए भी तैयार है और वह चाहती है कि वह उनके साथ इंटिमेट हो. कुछ समय पहले ही माहिका ने कहा था कि वह अडल्ट फ़िल्में देखने की शौकीन है उन्हें अडल्ट मूवीज पसंद है और वह 18 साल से ऊपर हैं तो वह जितना चाहे अडल्ट मूवीज देख सकती है और उन्हें मौका मिल जाएगा तो वह अडल्ट मूवीज में काम भी करेंगी.

उन्हें अडल्ट मूवीज में जाने से कोई रोक नहीं सकता. आप सभी ने माहिका को छोटे पर्दे के कई शो में देखा होगा. माहिका फेमस सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' में नजर आ चुकी हैं.

इस टीवी एक्टर की इंडोनेशिया में बड़ी लोकप्रियता

'ये है मोहब्बतें' के इस किरदार पर टेलीकास्ट होगी फिल्म

'नागिन 3' की कामयाबी के बाद अनिता ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -