बिकिनी में नजर आई 'कसौटी जिंदगी...' की यह एक्ट्रेस
बिकिनी में नजर आई 'कसौटी जिंदगी...' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 खूब सुर्ख़ियों में हैं और इस शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री मधुरा नायक शो में साड़ी पहने वाली एक महिला की भूमिका में नजर आईं थीं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, मधुरा इस सीरियल में अनुराग के मामा नवीन बाबू की पत्नी के किरदार निभा रहीं हैं और इन्होने शो में बहुत दमदार एक्टिंग भी की है. आपको बता दें कि यह टीवी अभिनेत्री असल जिंदगी में अपने छोटे पर्दे के किरदार से काफी अलग और बोल्ड हैं जी हाँ, वह रियल लाइफ में सेक्सी हैं.

दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर यह कहा जा रहा है. आपको यह भी बता दें कि मधुरा टीवी इंडस्ट्री की उन ग्लैमर अभिनेत्री में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. अभी कुछ दिनों पहले पूल के किनारे मधुरा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद किया गया था और मधुरा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थकते हैं सभी को उनका बोल्ड अंदाज पसंद आता है.

ऐसे में हाल ही में एक तवसिर शेयर कर उन्होंने लिखा है But Right now, I’m content to bask in the sun and glory of the world that is my own.. #theworldisyours #nogutsnoglory इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी नजर आ रहीं हैं और इसी के साथ एक तस्वीर बिकिनी में शेयर कर लिखा है My skin has turned to porcelain.. to ivory.. to steel! #coldhands #warmheart #sauna Pic @varshaalallwani

'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना

टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -