मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर
मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर
Share:

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सितारे शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस अभिनेत्री का नाम रूही चतुर्वेदी  है और अभिनेता का शिवेंद्र है। यह दोनों ही सितारे अलग-अलग सीरियल में काम करते हैं। इन दोनों सितारों ने जयपुर में मारवाड़ी रीति से शाही शादी की। इस वेडिंग में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by preeran forever (@dieheartfanofpreeran) on

रूही और शिवेंद्र ने इस साल अगस्त में सगाई की थी जिसके बाद इन दोनों ने शादी रचाई थी । रूही चतुर्वेदी 'कुमकुम भाग्य' सीरियल कर रही हैं जबकि शिवेंद्र 'छोटी सरदारनी' सीरियल में नजर आ रहे हैं। यह दोनों एक दूसरे को 13 साल से जानते हैं। शादी में रूही ने लाल रंग का सुर्ख लहंगा पहना हुआ है जबकि शिवेंद्र सफेद में सुनहरे रंग से काम वाली शेरवानी पहने हुए हैं। सोशल मीडिया पर रूही और शिवेंद्र की शादी की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। यह तस्वीर रूही और शिवेंद्र की शादी के जयमाल के दौरान की है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ने गले में जयमाल डाली हुई है। इसके साथ ही तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत सुंदर लग रहा है। 

अब जरा इस वीडियो को देखिए। इस वीडियो में रुही और शिवेंद्र एक दूसरे को जयमाल पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और दोनों पर फूलों की बौछार हो रही है। यह तस्वीर उस समय की है जब रूही चतुर्वेदी स्टेज पर जा रही थीं। इस तस्वीर में रूही दो लोगों का हाथ पकड़े स्टेज की ओर बढ़ते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो में रूही दूल्हे के आने पर झूमकर ढोल पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक और वीडियो में रूही दोस्तों के साथ मेरा पिया घर आया ओ राम जी गाने पर भी थिरकती हुई दिखीं। 

BB13 : बाहर निकलते ही देवोलीना ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की बताई असलियत

BB13 : ‘राधे’ के कारण सलमान बीच में छोड़ेंगे शो, इस खान के हाथ होगी घर की कमान

BB13: पारस को किया नॉमिनेट तो सिद्धार्थ और इस कंटेस्टेंट की टूटी दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -