टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइन को दे रही है टक्कर
टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइन को दे रही है टक्कर
Share:

छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार क्रिस्टल डिसूजा अपने गॉर्जियस लुक को लेकर बहुत फेमस हैं। कुछ दिन पहले लेक्मे फैशन वीक में भी क्रिस्टल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया था। उस दौरान कई टीवी एक्ट्रेस ने भी रैम्प वॉक किया था। क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं उनके 3.8 मिलियन फॉलोवर्स है। क्रिस्टल ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर हॉट फोटो अपलोड की है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। 

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

गोल्डन और ब्लैक कलर की इस ड्रेस में क्रिस्टल ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है। क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फोटो अपलोड करती रहती हैं। क्रिस्टल के फैंस को उनके फोटो बहुत पंसद आते हैं। क्रिस्टल का इंस्टा पर मेकअप ट्यूटोरियल का अलग से अकाउंट है जिसमें वह मेकअप टिप्स बताती हैं। 

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

गौरतलब है कि क्रिस्टल टीवी के कई शोज में नज़र आ चुकी है। वह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से सुर्खियों में आईं थी। इसके बाद वह शो 'बेलन वाली बहु' से चर्चां में आई। आपको बात दें कि क्रिस्टल करण टेकर को कई साल से डेट कर रही थी लेकिन अब वह साथ में नहीं है। क्रिस्टल और एकता कपूर दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं वह एकता के साथ फोटोज़ अपलोड करती रहती हैं। 

टेलीविजन अपडेट्स 

'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

हॉट फोटो से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -