इस साल शायद के बंधन में बंधने वाली है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस
इस साल शायद के बंधन में बंधने वाली है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो "ये है मोहब्बतें" खूब सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि इस शो में नजर आने वाली आलिया नाम की लड़की की भूमिका निभाती हुई कृष्णा मुखर्जी के बारे में हाल ही में एक खबर आई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार साल 2019 में वह अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने जा रहीं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अभिनेता अली गोनी "ये है मोहब्बतें" टीवी सीरियल में रोमी भल्ला के किरदार को निभाते नजर आते हैं. वहीं आने वाली खबरों की माने तो कृष्णा और अली एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर ही साथ में देखा जाता है.

मिली खबरों के अनुसार अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और इनका जन्म महाराष्ट के मुंबई में 12 अगस्त 1992 को हुआ था. सभी जानते ही हैं कि यह एक बंगाली परिवार से बिलोंग किया करती हैं और अभिनेता अली गोनी का जन्म जम्मू के भद्रवाह में 25 फरवरी 1991 को हुआ था.

आप सभी को बता दें कि यह अभिनय करने के साथ-साथ मॉडलिंग भी किया करते हैं और इन्होंने अपने करियर की सुरुवात 2012 में एमटीवी चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो "स्प्लिट्सविला" से किया था. वहीं इस शो के बाद ही अली गोनी को "ये है मोहब्बतें" टीवी सीरियल में काम करने का अवसर मिला जहाँ उन्होंने दमदार अवतार दिखाया. फिलहाल दोनों की शादी की चर्चाएं लगातार हो रही है.

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फूट-फूटकर रोये करणवीर

तारक मेहता शो को अलविदा कह रहीं हैं निधि भानुशाली, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -