पिंक साड़ी में पिंकी के अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
पिंक साड़ी में पिंकी के अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में 'गौरी' के किरदार में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को देख रहे होंगे जो इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में करिश्मा ने साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह काफी सुंदर लग रही हैं हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं उन्होंने पिछली बार भी अपनी तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वहब्लू साड़ी पहने हुए नजर आईं थीं.

अब करिश्मा ने इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में करिश्मा पिंक रंग की साड़ी में किसी सेक्सी हसीना से काम नहीं लग रहीं हैं और उनका अंदाज तो कमाल ही है. आपको पता ही होगा कि करिश्मा कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थीं लेकिन उसके बाद उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' से वापसी की और उसके बाद वह बॉलीवुड में भी नजर आईं.

आप सभी ने करिश्मा को राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में देखा होगा. फिल्म में करिश्मा बेहद ही बोल्ड किरदार में थी जिसे काफी पसंद किया गया. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा हॉरर शो 'कयामत की रात' में मशहूर अभिनेता विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं.

इस अपकमिंग शो के सेट पर लगी आग

'सिलसिला बदलते..' में मौली के सामने खुलेगी नंदनी की एक और सच्चाई

नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -