शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, हनीमून के लिए जाएंगी स्विट्जरलैंड
शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, हनीमून के लिए जाएंगी स्विट्जरलैंड
Share:

बीते दिनों ससुराल सिमर का फेम ऐक्ट्रेस काजोल श्रीवास्तव ने अपने बॉयफ्रेंड अंकित खरे से शादी की है. जी हाँ, दोनों 23 फरवरी को मध्य प्रदेश के खजुराहो में शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में काजोल के पति अंकित एक आईटी इंजिनियर हैं और काजोल ने अपनी शादी को ड्रीम वेडिंग बताते हुए कहा, 'हम सभी, खासकर मेरे पिता डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे और खजुराहो मेरे पैतृक शहर के करीब होने के साथ सुंदर और यूनीक भी था.’ मिली जानकारी के अनुसार काजोल अपने पति के साथ हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने का प्लान बना रही हैं और आपको बता दें कि शादी में काजोल ने ट्रेंड को फॉलो ना करते हुए हरे रंग का लहंगा पहना था.

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं ट्रेंड को फॉलो करने वाली इंसान नहीं हूं. जहां ज्यादातर लड़कियां मेहंदी समारोह में हरा पहनती हैं, लेकिन मैंने गहरे गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी थी. संगीत में मैंने मोचा-कलर का जंपसूट और स्कर्ट पहना था. वहीं पूल पार्टी के लिए मैंने एक्वॉ-कलर की ड्रेस और शादी के लिए हरे रंग का लहंगा चुना था.’ आप सभी को बता दें कि इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी लोगों के बीच शादी की और पिछले साल नवंबर में उन्होंने सगाई की थी जो सभी को काफी शॉकिंग लगी थी. आप सभी जानते ही होंगे कि 'ससुराल सिमर का' में काजोल, वैदही के रोल में नज़र आई थीं और काजोल अब अपने हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने की तैयारी कर रही हैं जहाँ वह जल्द जाने वाली हैं.

हाल ही में बात करते हुए काजोल ने बताया, ''मैं अपने छह दिन के हनीमून के लिए जा रही हूं. अंकित काम के लिए वापस अमेरिका के लिए चला जाएगा और मैं मुंबई लौट जाऊंगा. मैं इंडस्ट्री नहीं छोड़ रही हूं और जल्द ही काम पर वापस लौटूंगी. अंकित भी भारत लौटने का प्लान बना रहे हैं क्योंकि मैं यहां काम करना जारी रखूंगी. अगर मुझे तुरंत कोई शो नहीं मिला, तो मैं कुछ समय के लिए उनके साथ यूएस जाऊंगी.''

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

एकता कपूर ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पूल, कहा - 'उनके चेहरे पर इतना तेज है कि...'

प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -