टीवी एक्ट्रेस ने एक्टर पर लगाया रेप का आरोप

टीवी कलाकार और बॉलीवुड अभिनेता यश पंडित पर उनकी साथी और सहयोगी टीवी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि यश ने उनके साथ शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया है. पुलिस ने इस केस को आईपीसी की धारा 376 (रेप) के तहत दर्ज किया है. यश पंडित इस मामले में फरार बताये जा रहे है. एक्ट्रेस ने पुलिस के खिलाफ भी यश को गिरफ्तार नही करने के आरोप लगाये है.

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि एक सीरियल के दौरान यश से मुलाकात हुई थी. जिसके बाद हमरी मुलाकात दोस्ती में बदल गयी थी. यश ने मुझे 7 अक्टूबर को अपने अपार्टमेंट में बुलाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था. जिसके बाद उन्होंने अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए 29 अक्टूबर और 14 नवंबर को भी अपने घर पर बुलाया. इस दौरान उन्होंने शादी का झूठा वादा कर के दुष्कर्म भी किया.

टीवी एक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि यश ने उनकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि वे दोनों अब पति-पत्नी की तरह है. यश ने उनके माता-पिता से भी नही मिलवाया और बाद में शादी के लिए मना कर दिया.

यश पंडित ने एक्ट्रेस के साथ सम्बन्ध बनाने के बाद किसी भी तरह का रिश्ता रखने से मना कर दिया. उन्होंने उनके फ़ोन कॉल और मैसेज का भी कोई जवाब नही दिया. जब दोनों का आमना सामना हुआ तो यश उन्हें सिर्फ दोस्ती रखने को लेकर समझाने लगे. यश ने एक्ट्रेस को शादी के लिए मना कर दिया.

यश पंडित मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी जतिन-ललित के भतीजे है. एक्ट्रेस का कहना है कि यश ने मेरे अलावा भी कई लड़कियों के साथ सम्बन्ध बनाये है. हाइ प्रोफाइल फैमिली से होने कि वजह से पुलिस उनके खिलाफ ढीला रवैया अपना रही है. में यश कि असलियत को सबके सामने लाना चाहती हू.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -