इश्कबाज में लीप के बाद होगी इस स्टाइलिश एक्ट्रेस की एंट्री
इश्कबाज में लीप के बाद होगी इस स्टाइलिश एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'इश्कबाज' लगातार चर्चा में है. ऐसे में दर्शक शुरुआती दिनों से ही इस सीरियल को बड़े चाव से देखते आ रहे है और अब तक शो को खूब पसंद किया गया है. ऐसे में इस शो के लीड कलाकार नकुल मेहता और सुरभि चंदना की शानदार केमेस्ट्री हर किसी को पसंद आती है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही इस सीरियल में जनरेशन गैप आने वाला है और इस खबर को जानने के बाद फैंस को काफी झटका भी लगा है और सभी हैरान परेशान है. ऐसे में बताया जा रहा है कि जेनरेशन गैप के बाद सुरभि के रोल को खत्म किया जाएगा.

यह खबर काफी लम्बे समय से आ रही है और इस खबर के आते ही देखते ही देखते ट्विटर पर #NoSurbhiNoIshqbaaaz ट्रेंड करने लगा था. वहीं बताया जा रहा है कि लीप के बाद सुरभि समेत कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, मानसी श्रीवास्तव और श्रेनू पारीख के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा. वहीं अब इस सीरियल में आगामी 17 दिसम्बर से लीप लिया जाएगा और शो में शिवाय और अनिका के बेटे के रोल में नकुल ही नजर आएँगे. वहीं इस शो को लेकर ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि लीप के बाद नकुल के साथ दृष्टि धामी या फिर सनाया ईरानी नजर आने वाली है.

लेकिन दोनों को ही पत्ता काट दिया गया है. जी हाँ, हाल ही में आई खबरों के अनुसार नकुल के अपोजिट नए चेहरे को कास्ट करने की बात की जा रही है और कहा जा रहा है कि अब नकुल के अपोडिट एक नई नवेली अदाकारा मंजीरी नजर आने वाली हैं जिनका यह पहला शो होगा.

जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण

'कर्णसंगिनी' से बाहर हुई यह अभिनेत्री, अब इनकी होगी एंट्री

रणबीर कपूर के नक़्शे-कदम पर चलने को तैयार है यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -