नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं कोमोलिका, शेयर किया नया अवतार
नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं कोमोलिका, शेयर किया नया अवतार
Share:

टीवी स्टार हिना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वह जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने वाली है लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले अदाकारा ने जमकर अपनी अदाएं दिखा दी है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में हिना खान ने एक फोटोशूट करवाया है और उसकी फोटोज को शेयर कर लिखा है Outfit @bavtailorMUA @sachinmakeupartistHairstylist @SayedSaba @rishabhkphotography आप देख सकते हैं इसमें हिना कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने चेक्ड वाइट ड्रेस पहनी है और बहुत रॉयल अंदाज दिखाया है.

उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड से पहले अपने जलवे दिखाए हैं जो आप देख सकते हैं. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज शेयर कर डाली है और सभी में उनका अंदाज अलग अलग सा बदला बदला सा दिख रहा है. वाइट रंग की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं टीवी स्टार हिना खान और उनके एक्सप्रेशन भी काफी दिलकश हैं. हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड के प्रमोशन में लगी हैं और वह जहाँ जा रहीं हैं वहां से कई फोटोज को शेयर कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि उनकी फिल्म हैक्ड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इसी के साथ बता दें कि फिल्म हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज हो रही है लेकिन इससे पहले उनकी वेब सीरिज डैमेज्ड 2 रिलीज हो जाने वाली है जिसके लिए भी वह जमकर प्रमोशन में लगी हुईं हैं. फिलहाल उनकी नयी तस्वीरों ने लोगों के दिलों को अपने नाम कर लिया है.

14 फरवरी को शादी करेंगी नेहा कक्क्ड़, दूल्हे का नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप!

कपिल शर्मा शो: सालो पहले अर्चना पूरन सिंह से लिया था कर्जा, जैकी श्रॉफ ने सबके सामने लौटाए पैसे

Kundali bhagya 10 : शर्लिन चलने वाली है नयी चाल, जानिये क्या करेगी राखी के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -