दिसंबर में शादी करने जा रही है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
दिसंबर में शादी करने जा रही है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि पिछले कई दिनों में टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं ऐसे में अब और भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इनमे दीपिका और रणवीर का नाम सबसे पहले है जो 14 को शादी करने वाले हैं. इसी के सतह दिसंबर में भी कई स्टार्स की शादी है जैसे कपिल शर्मा, प्रियंका और निक और टीवी की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता. जी हाँ, बीते दिनों ही अदिति गुप्ता ने सगाई कर ली है. जी हाँ, बीते वक्त में ही सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने सगाई कर ली है और अब यह खबर आ रही है कि अदिति जल्द ही शादी करने जा रही है.

वहीं आने वाली रिपोर्ट की मानें तो सीरियल इश्कबाज़ और किस देश में हैं मेरा दिल जैसे शोज़ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने बॉयफ्रैंड कबीर चोपड़ा से सगाई की और अब उसके बाद वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि खबरों के अनुसार वह दिसंबर में अपने बॉयफ्रैंड कबीर चोपड़ा से शादी कर रही हैं और खबरों के अनुसार दोनों की शादी मुंबई में ही हो रही है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अभी शादी की कोई डेट सामने नहीं आई है लेकिन यह तय है कि शादी दिसंबर में ही है.

आप सभी को बता दें कि अदिति ने सितंबर में सगाई करने के बाद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी और उन्होंने तस्वीर भी शेयर की थी. उसके बाद एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा था कि, 'यह बहुत व्यक्तिगत है और इसके बारे में बात करने के लिए बहुत नया है ... यदि आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है. मैं बस इतना कह सकती हूं कि हाँ, खबर सच है और मैं रोका कर चुकी हूं.'

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -