शादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Mar 06 2021 12:18 PM
शादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सामने से यह चमकदार ही नजर आती है लेकिन उसके पीछे जो होता है वह कभी कभी हैरान कर जाता है। इंडस्ट्री के पीछे का भाग अंधेरे से भरा हुआ होता है। इसी के चलते कास्टिंग काउच होता है और ऐसे मामले आए दिन सामने आते दिखाई देते हैं। आपने पढ़ा ही होगा कभी काम दिलाने के नाम पर तो कभी दोस्ती बढ़ाने के नाम पर लड़कियों का शोषण किया जाता है। कई मामले आए दिन सामने आते रहे हैं जिन्होंने लोगों को चौकाया है।

अब इसी बीच एक अन्य मामला सामने आया है। यह मामला मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। इस मामले में जो कुछ हुआ है वह आप सभी को हैरान कर जाएगा। जी दरअसल इस मामले में पुलिस थाने में एक टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। यह जानने के बाद मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सामने आने वाली एक रिपोट के मुताबिक मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई है।

जी दरअसल मुंबई में रहने वाली एक टीवी एक्ट्रेस ने बताया की आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसे ही इस बारे में शिकायत मिली वैसे ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे मामले आए दिन सामने आ जाते हैं।

अपनी विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन, आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

गौहर के पिता के लिए हिना खान ने पढ़ी नमाज

काला हिरण केस: सलमान खान से जुड़ी तीन अपीलों पर राजस्थान हाई कोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश