दुल्हन बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा वाओ
दुल्हन बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा वाओ
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट को खूब पसंद किया जा रहा है वह अपने नए आने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में हॉट और सेक्सी अभिनेत्री डोनल बिष्ट आए दिन काफी सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं और बीते कल उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो उनके शो के सेट की है इस तस्वीर में वह दुल्हन बनी दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Uff mere dil main... Photographer - @mhatrenirankar_ इसी के साथ एक तस्वीर में वह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Ye Laal ishq... Photographer - @mhatrenirankar_ इन तस्वीरों को देखकर डोनल के फैंस ने वाओ ही वाओ कहा है.

आप सभी देख सकते हैं दुल्हन के अवतार में डोनल कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं. डोनल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. डोनल इन दिनों टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' में नजर आ रहीं हैं और जल्द ही यह शो ऑफ एयर होने वाला है और इस शो कि जगह बेपनाह प्यार लेने वाला है जो एक दमदार शो होने वाला है. वैसे डोनल ने यह तस्वीरें कुछ समय पहले ही अपलोड की हैं.

शो में डोनल अक्सर ही सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी हॉट और बोल्ड हैं और वह अपने अंदाज के लिए आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको याद हो डोनल ने कुछ समय पहले ही यह बताया था कि वह शो में अपने किरदार को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें अपना किरदार खूब पसंद भी आ रहा है. वह बीते दिनों मेहरून साडी में दिलकश नजर आईं थीं.

रक बार फिर सेक्सी अंदाज में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फैलाई सनसनी

16 जून को शादी करेगी यह मशहूर एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई संग जुड़ा रिश्ता

'प्यार के पापड़' शो के इस एक्टर की बेटी ने निगला खिलौना, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -