प्रेग्नेंसी के बाद टीवी इंडस्ट्री में दोबारा नजर नहीं आई यह अभिनेत्रियां
प्रेग्नेंसी के बाद टीवी इंडस्ट्री में दोबारा नजर नहीं आई यह अभिनेत्रियां
Share:

हम सभी इस बात को जानते हैं कि मां के लिए उसका बच्‍चा ही सबकुछ होता है और वो उसके लिए सबकुछ त्‍याग सकती है ऐसे में टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने काम को अपने बच्चों के लिए त्याग दिया. आज हम उन्ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. हम बताने जा रहे हैं टीवी जगत की कुछ ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने मां बनने के बाद छोटे पर्दे से दुरी बना ली.

1. रोशनी चोपड़ा - इन्हे आप सभी ने कई मशहूर टीवी सीरियल्स में देखा होगा. रोशनी को टीवी सीरियल ‘कसम से’ के लिए जाना जाता है और इसके अलावा वो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, कॉमेडी सर्कस और ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि रोशनी दो बार मां बन चुकी हैं और वह काफी समय से पर्दे से दूर हैं.


2.दीपिका सिंह - आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के फैमस शो दिया और बाती की एक्ट्रेस दीपिका सिंह टीवी जगत की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है और माँ बनने के बाद वह परदे से दूर हो गईं हैं लेकिन जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. 


3.दिशा वकानी - टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने दमदार अभिनय से सभी को हंसने हंसाने वाली एक्ट्रेस दिशा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके कारण वो शो में नजर नहीं आ रहीं.


4.श्वेता तिवारी - आप सभी को याद हो टीवी के फैमस सीरियल कसौटी जिंदगी की से श्वेता तिवारी पसंद की गईं थीं और श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर फिर से घर बसा लिया था, फिर इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और टीवी से दूर हो गईं.


5.परिधि शर्मा - टीवी के पॉपुलर सीरियल जोधा-अकबर की जोधा के किरदार मशहूर हुई अभिनेत्री परिधि शर्मा ने बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना के साथ साल 2011 में शादी की थी और साल 2017 में एक बच्चे को जन्म दिया और टीवी शो में अभिनय करना छोड़ दिया.

एकता ने फिल्माया अनुराग-प्रेरणा की प्रेमकहानी पर यह गाना

निमकी मुखिया ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -