बिग बॉस: एक हफ्ते के लिए गोपी बहु को ऑफर हुई इतनी कम फीस, कर दिया इंकार
बिग बॉस: एक हफ्ते के लिए गोपी बहु को ऑफर हुई इतनी कम फीस, कर दिया इंकार
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के आने में अब कुछ ही समय बचा है और इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी आए दिन एक एक करके सामने आ रहे हैं. ऐसे में शो के मेकर्स अब तक पूरे कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस का हिस्सा बनाने में नाकामयाब रहे हैं और इसकी वजह बनी है बिग बॉस में दी जाने वाली फीस, जो कि इस बार मेकर्स के लिए मुसीबत बनते हुए नजर आ रही है. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें आई थीं कि, राजपाल यादव, चंकी पांडे, जरीन खान और माहिका शर्मा ने कम फीस के चलते बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने से मना कर दिया है और इसी के साथ अब एक और खबर हमारे हाथ लगी है.

जी हाँ, अब खबरें यह है कि इन सभी के बाद एक और टीवी की हसीना ने इस शो से किनारा कर लिया है। जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं देवोलीना भट्टाचार्जी की जिनको आप गोपी बहू के नाम से जानते हैं। इस समय कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि, बिग बॉस सीजन 13 में हिस्सा लेने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी ज्यादा फीस की डिमांड कर दी थी और इसी कारण से उन्हें शो में नहीं लिया जा रहा है.

खबरें हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक हफ्ते के लिए 80 हजार रुपए फीस के तौर पर मांग की लेकिन मेकर्स इस बात के लिए तैयार नहीं हुए और इसी कारण वह शो से हट चुकीं हैं. वहीं खबरों के मुताबिक मेकर्स देवोलिना को हर हफ्ते केवल 30 हजार रुपए ही दे रहे थे इसी वजह से उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया है.

जिन महिलाओं में होती है यह आदत वह चमका देती हैं अपने पति की किस्मत

इस तरह आप भी कर सकते हैं शुभ-अशुभ छींक की पहचान

अपनी गर्लफ्रेंड के सारे नखरे उठाते हैं इस राशि के लड़के, लगा देते हैं जी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -