मुस्लिम एक्टर को डेट कर रहीं हैं टीवी की यह हिन्दू अभिनेत्रियां, तीसरा नाम जानकर लगेगा झटका
मुस्लिम एक्टर को डेट कर रहीं हैं टीवी की यह हिन्दू अभिनेत्रियां, तीसरा नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि प्यार एक ऐसी चीज़ है जो किसी भी उम्र में और किसी भी जगह हो सकता है. ऐसे में प्यार ना तो उम्र देखता है और ना ही धर्म. अब आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने धर्म की दीवार तोड़कर एक मुस्लिम लड़के को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है. आइए बताते हैं.

1- एरिका फर्नांडिस : टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से फेमस हुई अभिनेत्री एरिका शाहीर शेख को डेट कर रही है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. एरिका एक क्रिस्चियन है जबकि शाहीर शेख मुस्लिम है. इन दिनों एरिका कसौटी जिंदगी की 2 शो में नजर आ रहीं हैं.
 
2- शिवांगी जोशी : टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाले मोहसिन खान को नायरा यानी शिवांगी जोशी डेट कर रहीं हैं. नायरा यानी शिवांगी जोशी शो में मुख्य भूमिका निभा रही है और अपने को स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही है. आप सभी को बता दें कि शिवांगी हिन्दू है लेकिन मोहसिन मुस्लिम.   

3- ईशा सिंह : टीवी शो इश्क़ सुभान अल्लाह में ज़ारा का किरदार निभा रही अभिनेत्री ईशा सिंह भी अपने को स्टार अदनान खान को डेट कर रही है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार दोनों को सेट पर एक दूजे के करीब देखा जा चुका है. वहीं ईशा सिंह ने भी धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेता को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया है.

4- अदिति राठौर : टीवी शो नामकरण में नजर आईं अदिति राठौर इन दिनों अपने को-स्टार जैन इमाम को डेट कर रहीं हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. आप सभी को बता दें कि ये दोनों भी धर्म की दीवार तोड़कर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि अदिति हिन्दू हैं लेकिन जैन मुस्लिम.

एक्ट्रेस प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर लगा ठगी का आरोप, इस मशहूर सिंगर से भी होगी पूछताछ..

इस एक्टर पर एकता कपूर ने लगाया था गे होने का इल्जाम, आज उन्ही के साथ कर रहीं हैं काम

रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत संस्कारी है यह एक्ट्रेस, रहती है बुर्के में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -