6 साल तक ऋत्विक धनजानी से रहा आशा नेगी का रिश्ता, टूटने पर रोईं फूट-फूटकर!
6 साल तक ऋत्विक धनजानी से रहा आशा नेगी का रिश्ता, टूटने पर रोईं फूट-फूटकर!
Share:

छोटे पर्दे की स्टार आशा नेगी का आज जन्मदिन है. वह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आशा ने अपने करियर में कई हिट शोज दिए हैं और उनके बेहतरीन काम को कोई नहीं भूल सकता है. आपको बता दें कि आशा ने पवित्र रिश्ता सीरियल से फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है और आज वह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. वैसे आज के समय में आशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सभी के दिल को छू जाती हैं.

वह हर दिन कोई ना कोई पोस्ट करती रहती हैं. वैसे बीते दिनों ही आशा बारिश वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. इस वेब सीरीज में वह शरमन के साथ नजर आईं थीं. वैसे आशा 6 साल तक ऋत्विक धनजानी के साथ रिलेशनशिप में रहीं थीं लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है . वैसे आशा खतरों के खिलाड़ी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. बीते समय में उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा कर सभी को हैरान किया था. उन्होंने कहा था- 'लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं.

लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं.' जी दरअसल आशा और रित्विक टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे. उसके बाद साल 2013 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. फिलहाल आशा को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

महाराष्ट्रीयन अवतार में काम्या पंजाबी ने स्वागत किया ‘गणपति बप्पा’ का, खास अंदाज में मनाएंगी गणेशोत्सव

लम्बे वक्त बाद वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हैं यह एक्टर

हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर मचा बवाल, कविता कौशिक ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -