'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' के लिए एक्ट्रेस ने सीखी बुलेट, कहा- 'मुझे चोट...'

By iti mishra
Jan 14 2021 11:38 AM
'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' के लिए एक्ट्रेस ने सीखी बुलेट, कहा- 'मुझे चोट...'

इन दिनों कई टीवी शोज हैं जो अपनी कहानी के कारण चर्चाओं में हैं। ऐसे में जल्द ही शुरू होने वाला है शो 'तेरी मेरी इक जिंदड़ी'। यह शो एक पंजाबी प्रेम कहानी को दिखाने वाला है। जी हाँ, इस शो में माही और जोगी की प्रेम कहानी दिखाई जाने वाली है जिनके व्यक्तित्व और जिंदगी के प्रति नजरिया एक दूसरे-से बिल्कुल जुदा हैं। वहीँ दोनों प्यार की एक ही राह चुनते हैं और उसके बाद क्या-क्या होता है वह आपको इस शो में नजर आएगा। इस शो में अमनदीप सिद्धू, माही का किरदार निभा रही हैं, और उनके अपोज़िट पाॅपुलर टेलीविजन एक्टर अधविक महाजन, नजर आ रहे हैं जो जोगी का किरदार निभा रहे हैं।

शो में अपने आपको बेहतरीन दिखाने के लिए अमनदीप कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जी हाँ, वह इन दिनों बुलेट सीख रहीं हैं। इसी के बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से उन्होंने कहा, 'मुझे डर था कि कहीं मुझे चोट ना लग जाए, लेकिन मैं इसमें हाथ आजमाए बिना हार भी नहीं मानना चाहती थी।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमनदीप सिद्धू ने हाल ही में भारी-भरकम बाइक चलाना सीखा है और अब वह काफी हद तक सीख चुकी हैं।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा केवल 5 दिनों में उन्होंने बाइक चलाना काफी हद तक सीख लिया है। अब इन दिनों वह अपने खाली वक्त में सेट पर एक-दो राउंड लगा ही लेती हैं। वैसे शो 'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' 27 जनवरी से ज़ी टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

राजस्थान पहुंची कोरोना वैक्सीन, 16 जनवरी से शुरू होगा टीकाकरण का प्रथम चरण

यूपी में ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज- उन्होंने बिहार में हमारी मदद की थी, यहाँ भी करेंगे

कैपिटल हिंसा के बाद स्नैपचैट ने उठाया बड़ा कदम, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर स्थायी रूप से लगाया प्रतिबंध