टॉपलेस होकर योगा करती नजर आई यह एक्ट्रेस, कैप्शन में लिखा- 'शर्म आ रही थी...'
टॉपलेस होकर योगा करती नजर आई यह एक्ट्रेस, कैप्शन में लिखा- 'शर्म आ रही थी...'
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो योगा को तवज्जो दे रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो टॉपलेस होकर योग करते हुए दिख रही है. जी हाँ, इस समय यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग एक्ट्रेस को बेशर्म कह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि अबिगैल पांडे है जो आए दिन अपनी योगा की तस्वीरों को शेयर कर आग लगा देती हैं. हाल ही में उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ऐसा कैप्शन लिखा कि आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. जी दरअसल अबिगैल पांडे आए दिन अपनी बिकनी तस्वीर शेयर करती रहती है और इस बार वह टॉपलेस होकर योगा करते दिखाई दी हैं.

जी हाँ, वहीं अबिगैल अपनी टॉपलेस तस्वीर में अपने दोनों हाथों को परफेक्टली जोड़े हुए दिख रही है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- ''न्यूड योगा गर्ल.'' वहीं आगे अबिगैल ने लिखा- ''@nude_yogagirl द्वारा किए जा रहे काम कि मैं बहुत बड़ी फैन हूं. मैं यह शब्दों में बयां नहीं कर सकती. आपमें से कई लोगों को पता होगा कि आकर्षक हेडलाइन और टाइटल आपको कैसे अपनी ओर खींचते हैं. किसी किताब को उसके कवर से परखा नहीं जा सकता.''

वहीं इसी के साथ आगे लिखा ''न्यूडिटी और योग का भले ही आपस में कोई कनेक्शन ना हो. लेकिन इसका कॉन्बिनेशन बहुत कुछ बयां कर देता है . यह बात वही लोग समझ सकते हैं, जिन्होंने इसे महसूस किया है. पहले मुझे भी इसको लेकर काफी शर्म आ रही थी. लेकिन इसके चलते मैंने खुद को आज़ाद महसूस किया. जब आशका गोराडिया ने मुझे एक चांस लेने के लिए प्रेरित किया. मेरी जिंदगी बदल गई. उन्होंने इस पोस्ट में हैशटैग #nuedisnormal के साथ लिखा- यह मेरी कहानी है, आपकी क्या है.'' आप सभी को पता होगा कि अब तक अबिगैल योगा करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी है जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं.

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दिखाती है हॉट फिगर

सरेआम बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं शमा सिकंदर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -