कॉल सेंटर में काम करती थी टीवी की मशहूर नागिन अदा खान, फिर इस तरह चमकी किस्मत
कॉल सेंटर में काम करती थी टीवी की मशहूर नागिन अदा खान, फिर इस तरह चमकी किस्मत
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा अदा खान का जन्मदिन है अदा खान टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं। अदा न केवल सीरियल में बल्कि एड शूट में भी बहुत दिखाई देती हैं किन्तु क्या आपको पता है कि अदा का करियर अभिनय के क्षेत्र में किसी इत्तेफाक से कम नहीं है। अदा खान बहुत सुन्दर हैं तथा निरंतर टेलीविज़न सीरियल में काम करती नजर आती रहती हैं। 

अदा खान ने अपने करियर के आरभिंक समय में एक कॉल सेंटर में काम किया। इसी के चलते अदा को कॉफी शॉप में देखकर उन्हें पेंटालुन्स में मॉडलिंग का ऑफर दिया गया। मॉडलिंग करियर के पश्चात् अदा कई सारे ब्रांड के साथ जुड़ी। इसके अतिरिक्त अदा को कई एड शूट में भी देखा जा चुका है। अदा ने अभिनय की दुनिया में अपने करियर का आरम्भ तो प्रीतमपुरा एक्सप्रेस से किया था मगर इससे अधिक पहचान प्राप्त नहीं हुई। अमृत मंथन के पश्चात् अदा को एक पहचान हासिल हुई। सीरियल भी हिट सिद्ध हुआ।

इसके पश्चात् अदा कई सारे सीरियल में नजर आई। नागिन में वृष का किरदार निभा कर अदा घर-घर में जानी जाने लगी। अदा का नाम टेलीविज़न अभिनेता अंकित गेरा के साथ जोड़ा जा चुका है। अंकित के साथ अदा का ब्रेकअप तब हुआ जब अंकित ने अपनी सीरियल कोस्टार रुपल त्यागी को भी डेट करने लगें। अंकित एक साथ दो लड़कियों को डेट कर रहे थे। इसी का पता जब ऐडा को पता चला तो उनका रिश्ता ख़त्म हो गया।

आखिर क्यों अक्षय तृतीया का दिन होता है बेहद शुभ? जानिए क्या है इतिहास

कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

एपी अध्यक्ष ने सरकार पर कोरोना की स्थिति के खिलाफ लड़ने का लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -