टीवी सितारों ने बताया वोट देने जा पाएंगे या नहीं
टीवी सितारों ने बताया वोट देने जा पाएंगे या नहीं
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश में चुनाव का माहौल बना हुआ है. ऐसे में कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं जो वोट नहीं करेंगे और उन्होंने इसके बारे में बातें की है. आइए जानते हैं. 

रूप दुर्गापाल- वोट नहीं करने का खेद है मुझे
मैं वोट करना पसंद करती हूं. मेरा नाम भी होमटाउन उत्तराखंड की वोटरलिस्ट में है. उस दिन मैं काम कर रही थी इसलिए मेरे लिए पॉसिबल नहीं था कि उस समय मैं ट्रेवल करूं. मैंने मिस किया और सीरियसली मुझे इसके लिए खेद है.

अदनान खान- चिंतित था लेकिन इस समय मैं लकी हूं
मैं इस बार वोट करूंगा क्योंकि मैं यहीं शूटिंग कर रहा हूं. मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि कहीं हमें आउटडोर शूट पर जाने के लिए न कहा जाए. यह मेरे लिए परेशानी खड़ी कर देता. लेकिन गनीमत है कि मैं मुंबई में ही शूटिंग कर रहा हूं.

अनुज कोहली- वर्क कमिटमेंट के चलते वोट नहीं कर सका
मैं हर इलेक्शन में वोट देता हूं. बीते वक्त में इलेक्शन के दौरान मैं दिल्ली जाता था सिर्फ वोट देने के लिए. क्योंकि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ऐसा करना जरूरी है. दुर्भाग्यवश इस समय मैं मुंबई नहीं छोड़ सका क्योंकि मेरा शूटिंग शेड्यूल एकदम पैक था और मैं वोट नहीं डाल सका.

गौरव चोपड़ा- हां मैं वोट डालूंगा
भारत एक लोकतांत्रिक देश है और चुनाव हमारे देश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. हां, मैं इस साल भी मतदान करने जा रहा हूं. यह कहना आसान है कि हमारी सरकार अपनी जिम्मेदारी पूरा नहीं कर रही है. वह भ्रष्ट है. यह आगे बढ़ने और अपनी पसंद की सरकार बनाने का समय है. धर्म और जाति के अनुसार वोट न करें. पृष्ठभूमि के अनुसार सही नेता का चयन करें.

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

काली साड़ी में अपने हॉट अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया

काली साड़ी में दिलकश नजर आईं निया शर्मा, लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -