टीवी का ये मशहूर अभिनेता WWE में करेगा फाइट
टीवी का ये मशहूर अभिनेता WWE में करेगा फाइट
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सौरव गुर्जर इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, सौरव गुर्जर इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रहे है. इस सीरियल में सौरव गुर्जर, गोहिल राजा का किरदार निभा रहे है. इस सीरियल से पहले भी सौरव गुर्जर टीवी के कई चर्चित सीरियल में नजर आ चुके है.

हाल ही में खबर आई है कि, सौरव गुर्जर जल्दी ही वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में डेब्यू करने जा रहे हैं. इन दिनों सौरव ने 'पृथ्वी वल्लभ' में मुख्य भूमिका निभा रहे आशीष शर्मा के साथ एक फाइट सीन फिल्माया है. जिसके चलते अभिनेता आशीष शर्मा का कहना है कि, "सौरव का शो में कौमियो है, प्रोड्यूसर ने हम दोनों के बीच एक खतरनाक फाइट सीन रखा है'. मेरी हाइट 5.10 फीट है और सौरव 6.7 फीट के है, उनके साथ लड़ाई की सीन शूट करने में थोड़ी मुश्किल जरूर हुई, लेकिन उनके साथ काम करने में मजा आया."

गौरतलब है कि, इस शो से पहले सौरव 'संकटमोचन महाबली हनुामान' में रावण का किरदार निभा चुके है. इसके अलावा भी वह 'महाभारत' में भीम का रोल अदा कर चुके है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सौरव इसी साल जनवरी में WWE के लिए कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया था. ख़ास बात यह है कि, रिंग में सौरव को 'डेडली डंडा' के नाम से जाना जाता है. 

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? कपिल शर्मा की वापसी पर निराश है उनके फैन्स

कपिल शर्मा के शो का नाम हुआ रिवील, इस तरह किया एलान

अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको 3' इन चैनल्स पर होगा प्रसारित

नहीं चला मौनी रॉय का बड़े परदे पर जादू, फिर नजर आएँगी 'नागिन 3' में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -