इस मशहूर अभिनेता ने सिर्फ 150 रुपए में रचाई शादी, जमा किए हुए पैसे कोरोना मरीजों के लिए किए दान
इस मशहूर अभिनेता ने सिर्फ 150 रुपए में रचाई शादी, जमा किए हुए पैसे कोरोना मरीजों के लिए किए दान
Share:

कोरोना के प्रकोप की वजह से इन दिनों हर किसी का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कोरोना की वजह से प्रदेश ने लॉकडाउन लगा दिया है तथा सभी को शादी आदि कार्यक्रम के लिए कुछ दिशा निर्देश दिए हैं। ऐसे में कई सितारों ने जहां अपनी शादी टाल दी है तो वहीं टीवी सीरियल नामकरण के अभिनेता विराफ पटेल ने अपनी शादी की मिसाल कयाम कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni Khanna Patel (@salk.04)

हाल ही में विराफ पटेल तथा सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सबसे हटकर स्टाइल में शादी की है। जहां बी टाउन तथा टेलीविज़न इंडस्ट्री में ग्रैंड वेडिंग का चलन है तो इन दोनों ने सिर्फ 150 रुपए में शादी रचा ली है। विराफ एवं सलोनी ने कोर्ट मैरिज की है। दोनों ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में शादी की। कोर्ट मैरेज में भी दोनों सिर्फ सादगी को ही अपना सहारा बनाया है। विराफ के अनुसार, मैंने केवल 150 रुपये में शादी की है, हमने मैरिज रजिस्ट्रार को 100 रुपये फीस दी तथा 50 रुपये फोटोकॉपी के दिए। 

जबकि सोनाली ने शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि रबर बैंड की अंगूठी, उधार की हुई साड़ी, गवाहों के साथ एंटीबॉडी, आखिरी मिनट के नोटिस पर परिवार और मित्रों के साथ बाल और श्रृंगार... 150 रुपए में 1 घंटे में अंदर और बाहर, पईसा बसूल, शादी क़ुबूल! बताया जा रहा है कि विराफ पटेल ने अपनी शादी के लिए जमा किए पैसों को कोरोना मरीजों के लिए दान में दे दिया। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक सुचना नहीं मिल पाई है।

मुंबई में गिरफ्तार हुआ हिंदुस्तानी भाऊ, जानिए क्या है वजह?

खतरों के खिलाडी 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर दिशा परमार ने कही यह बात

कार्डी बी के गाने पर डांस कर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, यूजर्स ने कह डाली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -