'मेरी आशिकी...' फेम इस एक्टर ने चुपके से कर ली शादी
'मेरी आशिकी...' फेम इस एक्टर ने चुपके से कर ली शादी
Share:

पिछले कुछ महीनों से छोटे पर्दे के कलाकार चुपके-चुपके शादी कर रहे है. इन कलाकारों की लिस्ट में अब एक और टीवी एक्टर का नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे है मशहूर एक्टर शक्ति अरोड़ा की. शक्ति को आप सभी ने कलर्स चैनल के मशहूर शो मेरी आशिकी तुमसे ही में तो जरूर देखा ही होगा. शक्ति ने बिना किसी को बताए ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी कर ली. शक्ति और नेहा काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब इस कपल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

शक्ति और नेहा की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरें वायरल होने के बाद खुद शक्ति ने अपनी शादी के बारे में फैंस को बता दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो शक्ति ने नेहा से 6 अप्रैल को ही शादी कर ली थी. इस दौरान किसी को भी इस बात की खबर नहीं लगी. लेकिन हाल ही में शक्ति के फैन पेज से किसी ने उनकी शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके बाद हर किसी को शक्ति की शादी के बारे में पता चल गया.

शक्ति ने बताया कि 'सुबह हल्दी की रस्म हुई और शाम में फेरे हुए. शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए.' शक्ति ने बताया कि पिछले कुछ समय से उनके पास कोई काम नहीं था और नेहा भी इस समय फ्री थी इसलिए उन्होने सोचा कि ये ही शादी करने का सही समय है. जल्द ही दोनों हनीमून के लिए नॉर्वे जाएंगे.

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

बिकिनी में बेहद हॉट नजर आई पोरस की ये एक्ट्रेस

इस टीवी एक्टर ने खुद ही किया अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -