'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में होगी इस मशहूर भोजपुरी बाला की एंट्री
'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में होगी इस मशहूर भोजपुरी बाला की एंट्री
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन चैनल एंड टीवी पर आने वाले शो 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' इन दिनों लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वैसे जल्द ही इस शो में मसालेदार तड़का दिखाई देने वाला है। अब आप सोच रहे होंगे कैसा मसालेदार तड़का।।।? तो हम आपको बता दें कि वो तड़का लगाने के लिए भोजपुरी बाला संभावना सेठ आने वाली हैं। शो में उनकी धमाकेदार एंट्री होने वाली हैं। बताया जा रहा है शो में उनके किरदार का नाम महुआ होगा और उनका अंदाज़ देसी होने के साथ-साथ बहुत ग्लैमरस भी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

वहीं शो में संभावना सेठ गुड़िया के पापा राधे की पहली पत्नी के किरदार में नजर आएंगी, जो अपने बेटे के साथ वापस राधे की ज़िन्दगी में लौट आएंगी। वहीं शो में आप देखेंगे कि राधे को अपनी पहली पत्नी के बारे में कुछ याद ही नहीं है और इसी बीच की सभी परिस्तिथियां शो में कॉमेडी का तड़का लगा देंगी। वैसे अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से संभावना सेठ ने कहा, "मैं पहली बार कॉमेडी करने जा रही हूं। आज तक लोगों ने मुझे निगेटिव रोल में ही देखा है। मेरे लिए भी ये नया है और मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं, इस किरदार के लिए। मैंने आज तक कॉमिक रोल नहीं किए हैं। हालांकि, रियल लाइफ में मेरा सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत अच्छा है।''

आगे उन्होंने कहा- ''मैं बहुत कॉमेडी करती हूं अब वो स्क्रीन पर कैसा निकल कर आता है, वो देखना होगा। हालांकि मैं ब्लॉग्स बनाती हूं, अपने यूट्यूब चैनल के लिए, जो काफी ह्यूमरस होते हैं। मेरे ब्लॉगिंग इसीलिए फेमस हैं क्योंकि मैं काफी ह्यूमरस हूं और एंटरटेनिंग हूं। लोग भी कहते हैं कि हम आपके ब्लॉग्स देखकर बहुत हंसते हैं। उनके कमेंट्स पढ़कर मुझे लगा कि रियल लाइफ में मैं उन्हें बहुत हंसाती हूं जो ऑनस्क्रीन थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन जब तक मैं कॉमिक रोल करुंगी नहीं तो पता कैसे चलेगा।" वैसे संभावना के बारे में बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं और उनका लुक सभी के दिलों को छू लेता है।

बिग बॉस 14 में जलवे दिखाएंगी हिना खान, शेयर किया BTS वीडियो

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर खान, जल्द कर सकती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -