खिलजी अवतार में ये रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक टीवी एक्टर है
खिलजी अवतार में ये रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक टीवी एक्टर है
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' में अभिनेता रणवीर सिंह ने जो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी उससे उन्होंने एक अलग ही छाप छोड़ी है. एक ऐसा किरदार जिसे निभाना बहुत ही मुश्किल काम है लेकिन इस किरदार को टीवी के मशहूर अभिनेता रवि दुबे ने बिलकुल हूबहू छोटे परदे पर उतार दिया. यही नहीं बल्कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रवि ने 'अलाउद्दीन खिलजी' के लुक में रणवीर को इस हद तक कॉपी किया है कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा. बता दे कि इन दिनों रवि दुबे फिर अपने नए टीवी शो को लेकर सुर्खियों में है. वह जल्द ही टीवी शो 'सबसे स्मार्ट कौन?' लेकर आ रहे है. अब हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें आम लोगों की इंटेलिजेंस और स्मार्टनेस देखने को मिलेगी, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

गौरतलब है रवि दुबे टीवी के एक जाने माने अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'जमाई राजा' से मिली इस शो के जरिये रवि दुबे घर-घर में पहचाने जाते है. इस शो में उनके साथ टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थी. इन दिनों रवि अपने नए शो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है. इस शो के अलावा भी आप जल्द ही रवि को फिल्म '3Dev' में देख पाएंगे इस फिल्म के जरिये वह बॉलीवुड में एंट्री कर रहे है.

ये भी पढ़े

परिवार के चलते 'ये है मोहब्बतें' की इस ख़ास एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टग्राम पर कहर ढा रही है हिना खान

जान की परवाह छोड़ तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हैं लोग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -