पिता ने इस लड़की को बताया टीवी एक्टर राहुल की मौत का जिम्मेदार, कहा- 'ये हत्या है...'
पिता ने इस लड़की को बताया टीवी एक्टर राहुल की मौत का जिम्मेदार, कहा- 'ये हत्या है...'
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने आत्महत्या कर ली है और यह बात उनके फैंस के लिए एक बड़े सदमे सेकम नहीं है. आप सभी को बता दें कि राहुल ने 30 जनवरी यानी बीते बुधवार को सुबह मुंबई में आत्महत्या कर ली है और अभी राहुल महज 28 साल के थे. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्टर ने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दी और अब राहुल के पिता महेश बेटे की अचानक मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं. हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है लेकिन साथ ही में एक पोस्ट भी शेयर किया है और लिखा है- ''इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल.''

इसी के साथ राहुल के पिता फेसबुक पर बेटे के निधन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने लिखा है ''बेटे तेरे साथ क्या हुआ. तू आत्महत्या नहीं कर सकता. तू हमे जीते जी मार गया. रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला. हमे न्याय मिले.'' इस तरह राहुल के पिता ने किसी रुपाली कश्यप को राहुल की मौत का जिम्मेदार बताया है और इसी के साथ राहुल के पिता ने सुसाइड मानने से इंकार कर दिया है. साथ ही कहा कि ये मर्डर है. उन्होंने जो पोस्ट की है वह आप देख सकते हैं.

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -