प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी को दिया इतना ख़ास तोहफा
प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी को दिया इतना ख़ास तोहफा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हाल ही में टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल युविका और प्रिंस ने शादी कि है. दरअसल हाल ही में मिली खबरों के अनुसार प्रिंस नरूला ने अपनी दुल्हन युविका चौधरी को यह सफेद लंबी से BMW i8 कार गिफ्ट की है जी हाँ, आपने सही सुना और इसके बाद से ही कार की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को जब प्रिंस और युविका की पंजाबी रीति रिवाज से होने वाली शादी की शुरुआती रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो यह जोड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गया, क्योंकि दोनों का ड्रेसिंग स्टाइल और रस्मों को एंजॉय करना सभी का दिल जीत रहा था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@abhishek_princenarula) on

आप सभी को बता दें कि दोनों इसके बाद शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए और फिर प्रिंस ने युविका को कार गिफ्ट की. आपको बता दें कि इस कपल का वैडिंग रिसेप्शन 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में होने जा रहा है और हाल ही में युविका का एक वीडियो आया है जिसमे प्रिंस कि गिफ्ट कि गई कार के पास युविका खड़ी हैं. आपको पता ही होगा कि प्रिंस और युविका की बुधवार को मेहंदी हुई थी, वहीं गुरुवार को संगीत सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी रखी गई थी.

दोनों की शादी में सुनील शेट्टी, तब्बू, क्रिकेटर इरफान पठान, सोहेल खान, नेहा धूपिया, गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, प्रियांक शर्मा, बेनाफशा सूनावाला, 'रोडीज' फेम रणविजय सिंह सहित कई सेलेब्स पहुंचे थे वहीं इस दौरान रणविजय सिंह, प्रियांक शर्मा, रश्मि देसाई, मोनिका बेदी, अनुषा डांडेकर के साथ करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स नजर आए थे.

पत्नी संग तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने लिखा 'I love u Biwi'

प्रीविका की शादी में सबसे सेक्सी नजर आईं नागिन बेला

Video: शादी के बाद रस्मों को इस तरह निभाते नजर आए प्रीविका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -